Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर महिला ने लगाए संगीन आरोप, कहा- जबरन दिखाते थे एडल्ट्स वीडियो

33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर शोषण के प्रयास के गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे पहले सरोज खान ने भी गणेश पर आरोप लगाए थे कि वो महिला डांसर्स के साथ शोषण करते हैं।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, जबरन दिखाते थे एडल्ट्स वीडियोकोरियोग्राफर गणेश आचार्य

बॉलीवुड में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक 33 वर्षीय युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती द्वारा की गई शिकायत में युवती ने बताया कि गणेश आचार्य उनको फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने की धमकियां देकर शोषण करने की कोशिश की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गणेश आचार्य उनको एडल्ट वीडियो जबरन दिखाते थे। जानकारी के मुताबिक, मुंबई में एक 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने राज्य महिला आयोग में गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत लिखवाई।

इस शिकायत में महिला ने गणेश पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से रोकने, कमीशन मांगने और जबरन एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। कुछ दिन पहले महिला सीनियर कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी गणेश आचार्य पर आरोप लगाए थे कि वो डांसर्स का शोषण करते हैं। सरोज खान ने आरोप लगाया था कि गणेश ऐसा सीडीए को बदनाम करने के लिए कर रहे हैं।

झूठ बोल रही है सरोज खान - गणेश आचार्य

सरोज खान द्वारा लगाए गए आरोपों पर गणेश ने अपनी सफाई दी थी। गणेश ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था, उनका कहना था कि सरोज जो भी बोल रही है झूठ बोल रही हैं।

इस पर आचार्य का साथ देने के लिए भी कई लोग आए जिन्होंने कहा कि गणेश अपने शिष्यों की बहुत इज्जत करते हैं और उनको सम्मान भी देते हैं। एक शिष्य ने बताया कि गणेश आचार्य लोगों को रोजगार देने की कोशिश में हमेशा रहते हैं। गणेश ने कभी किसी डांसर के साथ भेदभाव नहीं किया।


Next Story
Top