Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 पैसे में बिरयानी का ऑफर देना रेस्टोरेंट मालिक को पड़ा भारी, पुलिस बुलाने पर भी बेकाबू हो गये हालात, उठाना पड़ा नुकसान

बिरयानी रेस्टोरेंट संचालक को फेमस होने के लिए अपना ऑफर ही पड़ा भारी। रेस्टोरेंट खोलते ही उठाना पड़ा भारी नुकसान।

5 पैसे में बिरयानी का ऑफर देना रेस्टोरेंट मालिक को पड़ा भारी, पुलिस बुलाने पर भी बेकाबू हो गये हालात, उठाना पड़ा नुकसान
X

हर कोई अपना काम शुरू करने के साथ ही उसे जल्द से जल्द प्रसिद्ध (Famous) करने के लिए अलग अलग हथकंडे अपनाता है। ऐसी ही एक हथकंडा बिरयानी रेस्टोरेंट मालिक ने भी अपनाया। उसने ऐलान किया कि वह 5 पैसे में बिरयानी देगा। उसने यह ऐलान सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए किया, लेकिन उसका यह ऐलान इतना भारी पड़ा कि रेस्टोरेंट संचालक को ही शटर डाउन करने के साथ ही पुलिस बुलानी पड़ी। इसकी वजह उसका 5 पैसे में बिरयानी देने का ऐलान बन गया। जिसकी वजह से उसके रेस्टोरेंट पर बिरयानी खाने वालों की भीड़ लग गई।

दरअसल, चेन्नई के सेल्लूर इलाके में एक शख्स ने अपना नया बिरयानी रेस्टोरेंट खोला। उसने अपने रेस्टोरेंट को आसपास में प्रसिद्ध करने के लिए 5 पैसे लाओ और बिरयानी ले जाओ ऑफर शुरू कर दिया। उसे लगा था कि सिर्फ 2-4 लोग ही उसके पास पहुंचेंगे और वह अपनी इस ट्रिक से इलाके में प्रसिद्ध भी हो जाएगा, लेकिन रेस्टोरेंट मालिक पर उसका यह आइडिया इतना भारी पड़ा कि लेने के देने पड़ गये। उसे पहले ही दिन अपने ऑफर के चलते भारी नुकसान उठाना पड़ा। इसकी वजह बिरयानी रेस्टोरेंट संचालक का पांच पैसे में बिरयानी ऑफर देना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद रेस्टोरेंट में 5 पैसे का सिक्का लेकर एक या दो नहीं बल्कि सैंकड़ों लोग बिरयानी खाने पहुंच गये।

नहीं संभली भीड़ तो बुलानी पड़ी पुलिस

वहीं एक साथ 5 पैसे के सिक्के लेकर बिरयानी खाने पहुंचे लोगों को देखकर रेस्टोरेंट संचालक भी घबरा गया। लोगों की लगातार भीड़ बढ़ते देख रेस्टोरेंट संचालक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो रेस्टोरेंट संचालक को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो कराते हुए लोगों को लाइन में लगाया। वहीं ऑफर को लेकर रेस्टोरेंट पर बिरयानी खाने इतने लोग पहुंचे कि बिरयानी खत्म हो गई। इस को लेकर लोगों ने पुलिस से भी शिकायत की। लोगों का कहना है कि उन्हें ऑफर के मुताबिक बिरयानी नहीं मिली।

रेस्टोरेंट संचालक को हुआ भारी नुकसान

वहीं रेस्टोरेंट संचालक को बेशक अपने रेस्टोरेंट के प्रमोशन के लिए बाहर पैसे नहीं देने पड़े हो, लेकिन उसके पांच पैसे के ऑफर से उसको खुद ही भारी नुकसान उठाना पड़ गया है। इसकी वजह उसके पास लोगों की भारी भीड़ एकत्र होने के साथ ही पांच पैसे के सिक्कों का भी ढेर लगा गया। जो कहीं चलेगा भी नहीं।

Next Story