Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Protest: संजय राउत आज गाजीपुर में किसानों से करेंगे मुलाकात, बोले- जय जवान, जय किसान

किसान आंदोलन को विपक्षी दलों के नेताओं का भी समर्थन मिल रहा है। कुछ नेता समय-समय पर किसानों के आंदोलन में शामिल होते रहते हैं। इसी क्रम में शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर किसानों से बातचीत करेंगे।

Farmers Protest: संजय राउत आज गाजीपुर में किसानों से करेंगे मुलाकात, बोले- जय जवान, जय किसान
X

संजय राउत, फोटो फाइल 

Farmers Protest: केंद्र सरकार के नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली की सीमाओं पर 67 दिन से डटे हैं। किसानों का कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन को विपक्षी दलों के नेताओं का भी समर्थन मिल रहा है। कुछ नेता समय-समय पर किसानों के आंदोलन में शामिल होते रहते हैं। इसी क्रम में शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर किसानों से बातचीत करेंगे। इस बात की जानकारी संजय राउत ने अपने ट्विटर अकाउंट से खुद ट्वीट करके दी है।

संजय राउत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसान आंदोलन झिंदाबाद! मैं आज आंदोलनरत किसानों से मिलने के लिए दोपहर एक बजे गाजीपुर जाऊंगा। जय जवान, जय किसान!'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में किसानों के आंदोलन को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के चीफ शरद पवार ने संबोधित किया था। मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना नेता और कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने यहां अपना प्रतिनिधि भेजा था।

गाजीपुर बॉर्डर पूरी तरह से सील

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया है। दिल्ली-उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर गाजीपुर में वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए बड़े स्तर पर बैरीकेडिंग की गई है। रोड पर कटीले तार भी लगाए गए हैं ताकि लोगों को पैदल चलने से रोका जा सके। बता दें कि पुलिस ने बीते सोमवार को दिल्ली मेरठ हाइवे से किसी को भी बॉर्डर की तरफ नहीं आने दिया। जिस वजह से लोगों को घंटो जाम से जूझना पड़ा।

Next Story