Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Protest: किसानों के भूख हड़ताल के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल भी रखेंगे उपवास, लोगों से की ये अपील

Farmers Protest: उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करता हूं कि वो भी किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखें। ऐसे सभी लोग जो दिल से किसानों के साथ हैं पर अपनी व्यस्तता के कारण बॉर्डर पर नहीं जा पाए, उनको अब मौका मिला है। वो भी एक दिन का उपवास ज़रूर रखें।

किसानों के भूख हड़ताल के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल भी रखेंगे उपवास
X

किसानों के भूख हड़ताल के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल भी रखेंगे उपवास

नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध जारी है। ऐसे में किसान संगठनों ने कहा कि वह कल यानि 14 अक्टूबर को भूख हड़ताल करेंगे। इसी बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसानों ने कल एक दिन के उपवास का ऐलान किया है। उन्होंने अपील की है देश की जनता से कि किसानों के समर्थन में सब लोग एक दिन का उपवास रखें। मैं भी कल उनके साथ एक दिन का उपवास रखूंगा।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करता हूं कि वो भी किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखें। ऐसे सभी लोग जो दिल से किसानों के साथ हैं पर अपनी व्यस्तता के कारण बॉर्डर पर नहीं जा पाए, उनको अब मौका मिला है। वो भी एक दिन का उपवास ज़रूर रखें। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से हमारे आंदोलन को उन दिनों में कांग्रेस के द्वारा बदनाम करने की कोशिश की जा रही थी।

आज वही कोशिश किसानों के आंदोलन को बदनाम करने के लिए भाजपा और सत्ता पक्ष कर रहा है। इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री और 'आप' विधायक गोपाल राय ने रविवार को जानकारी दी कि कल दिल्ली में ITO पार्टी मुख्यालय पर पार्टी के पदाधिकारियों, विधायकों और पार्षदों द्वारा सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक किसानों के समर्थन में सामूहिक उपवास किया जाएगा। आम आदमी पार्टी किसानों की मांगों के समर्थन में पूरी तरह से हर कदम पर किसानों के साथ खड़ी है।

Next Story