Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 2 लोगों की मौत और कई घायल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धमाके में अरुमुगम की मौके पर ही मौत हो गई और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए विरुधुनगर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।

तमिलनाडु: विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 2 लोगों की मौत और कई घायल
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट (firecracker factory explosion) में दो लोगों की मौत हो गई। घटना शनिवार रात विरुधुनगर (Virudhunagar) के पास मूलीपट्टू (Moolipattu) की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान अरुमुगम और कुपेंद्रन के रूप में हुई है। पुलिस ने पटाखा फैक्ट्री के मालिक विश्वनाथम के सी सेल्वी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धमाके में अरुमुगम की मौके पर ही मौत हो गई और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए विरुधुनगर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों ने बताया कि देविंद्रन और कुपेंद्रन 80 फीसदी तक जल चुके हैं और मदुरै के सरकारी राजाजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

लेकिन इलाज के दौरान कुपेंद्रन की मौत हो गई वहीं देविंद्रन की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फैक्ट्री के मालिक विश्वनाथम के सी सेल्वी को गिरफ्तार कर लिया है। सेल्वी से पुलिस के द्वापा पूछताछ की जा रही है। इस साल जिले में यह तीसरा पटाखा इकाई विस्फोट की घटना है। इससे पहले 1 जनवरी को कलाथुर गांव में और 5 जनवरी को मंजल ओदैपट्टी में पटाखा इकाई में विस्फोट हुआ था।

और पढ़ें
Next Story