Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालात नाजुक, बेटी ने याद किया एक साल पहले का वो दिन

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा है की वर्ष 2019 में 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिन में से एक था, जब मेरे पिता को भारत रत्न मिला।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालात नाजुक, बेटी ने याद किया एक साल पहले का वो दिन
X
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, फ़ोटो फ़ाइल

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हालात नाजुक बनी हुई है। ब्रेन सर्जरी के बाद प्रणब मुखर्जी को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। प्रणब मुखर्जी की कोविड 19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। देशभर में उनके स्वास्थ्य की कामनी की जा रही है। इसी बीच प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पिता प्रणब मुखर्जी के जल्द स्वाथ्य होने की कामना करते हुए एक साल पुरानी बात को याद किया है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा है की वर्ष 2019 में 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिन में से एक था, जब मेरे पिता को भारत रत्न मिला। अब एक साल बाद 10 अगस्त को वो गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। भगवान उनके लिए अच्छा करे और मुझे जिंदगी के सुख-दुख स्वीकार करने की क्षमता दे। मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने बीते मेडिकल बुलेटिन जारी किया। जिसमें बताया गया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजीटिव पाया गया है. प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को गंभीर हालत में दोपहर 12.07 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Next Story