Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: वोटिंग से पहले TMC नेता के घर से मिलीं 6 EVM और VVPAT मशीन, गुस्साए ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, अधिकारी सस्पेंड

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान से पहले टीएमसी के एक नेता के घर से ईवीएम और वीवीपैट मशीन मिलने से हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों पर लाठीचार्ज का वीडियो भी सामने आ गया है।

Video: वोटिंग से पहले TMC नेता के घर से मिलीं 6 EVM और VVPAT मशीन, गुस्साए ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, अधिकारी सस्पेंड
X

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान से पहले टीएमसी के एक नेता के घर से ईवीएम और वीवीपैट मशीन मिलने से हड़कंप मच गया है। चुनाव आयोग ने सेक्टर अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है। इस खबर के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। वहीं दूसरे चरण के दौरान बीजेपी नेता की गाड़ी से ईवीएम मशीन बरामद हुई थी।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हावड़ा के उलुब्ड़िया उत्तर के तुलसीबेड़िया में टीएमसी नेता के घर से ईवीएम-वीवीपैट मशीन बरामद हुई है। टीएमसी नेता गौतम घोष के घर से 6 इवीएम और वीवीपैट मशीनें बरामद हो गई हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान पहुंचे और मशीनों को जब्त कर लिया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया और पुलिस कर्मियों को लाठीचार्ज तक करना पड़ा।


जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों की 475 सीटों पर वोटिंग हो रही है। बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तीसरा चरण का मतदान हो रहा है। वहीं 27 मार्च और 1 अप्रैल को पहले दो चरणों के लिए मतदान हो चुका है। इससे पहले दूसरे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद पथरकंडी से बीजेपी उम्मीदवार की कार से ईवीएम मशीनें मिली थीं। कांग्रेस ने जांच की मांग की थी। ईवीएम मिलने के मामले पर चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी और फिर 4 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Next Story