Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली के दिल 'कनॉट प्लेस' में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दो चेन स्नैचर हैं जो मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए।

दिल्ली के दिल दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

देश की राजधानी दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में आज सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम पर तीन से चार बदमाशों ने फायरिंग की।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दो चेन स्नैचर हैं जो मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में लेकर जाया गया है। बदमाशों की पहचान सलीम, इस्माइल और साउंड के रूप में की गई है। पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के बाद कई बड़ी वारदातों का खुलासा कर सकती है।

भागने के लिए बाइक का इस्तेमाल

चेन स्नैचर भागने के लिए मोटरसाइकिल का इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस ने उनके पास से अवैध हथियार भी जब्त किए हैं। हाल के दिनों में राष्ट्रीय राजधानी में स्नैचिंग की कई घटनाएं सामने आई हैं।

इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक वरिष्ठ एयरफोर्स अधिकारी को दो बाइक सवार लोगों ने लूट लिया गया था। इन्होंने अधिकारी के पास से उसका मोबाइल फोन और नकदी छीन ली थी।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top