Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनाव 2022: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बोलीं, जरूरत पड़ी तो असम-त्रिपुरा-गोवा और यूपी में भी खेला करेंगे

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बड़ा बयान देते हुए चुनाव 2022 को लेकर भविष्यवाणी कर दी है।

चुनाव 2022: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बोलीं, जरूरत पड़ी तो असम-त्रिपुरा-गोवा और यूपी में भी खेला करेंगे
X

बंगाल में उपचुनाव (Bengal Bypolls) के लिए टीएमसी और बीजेपी (TMC-BJP) समेत कई पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Bengal CM Mamata Banerjee) ने एक बड़ा बयान देते हुए चुनाव 2022 को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो असम, त्रिपुरा, गोवा और उत्तर प्रदेश में भी खेला करेंगे। ऐसे में उन्होंने बड़ा संकेत बीजेपी पार्टी को दिया है। भाजपा एक 'जुमला' पार्टी है। वे झूठ बोलते हैं कि हम राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की अनुमति नहीं देते हैं वहीं दूसरी तरफ आज राज्य में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भवानीपुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल के पक्ष में प्रचार के दौरान कहा कि अगर ममता बनर्जी सोचती हैं कि इधर कोई प्रतिद्वंदी नहीं हैं और अगर यह सच है तो तृणमूल कांग्रेस इस चुनाव को इतनी गंभीरता से क्यों ले रही है। हम हर जगह जा रहे हैं और मेहनत कर रहे हैं। हम लोगों को अपने उम्मीदवार के कामों के बारे में बता रहे हैं। बता दें कि बंगाल की भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी और 3 अक्टूबर को मतों की गणना होगी।

Next Story