Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: सीएम शिंदे के विधायक संतोष बांगर की दबंगई आई सामने, होटल के मैनेजर के साथ हाथापाई, जानें क्या है मामला

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के खेमे के दो विधायकों (MLA) पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है।

Video: सीएम शिंदे के विधायक संतोष बांगर की दबंगई आई सामने, होटल के मैनेजर के साथ हाथापाई, जानें क्या है मामला
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के खेमे के दो विधायकों (MLA) पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है। इतना नहीं स्वतंत्रता दिवस पर दो अलग-अलग घटनाओं में एक शिवसेना विधायक संतोष बांगर और प्रकाश सुर्वे हैं।

शिवसेना के बागी शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर पर एक निजी कैटरिंग मैनेजर ने मारपीट का आरोप लगाया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। संतोष बांगर पर आरोप लगाया कि उसने उसकी एक नहीं सुनी और उसे थप्पड़ मार दिया। यह घटना संतोष बांगड़ के हिंगोली विधानसभा क्षेत्र की है।


कैटरिंग मैनेजर पर घटिया मिड-डे मील परोसने का आरोप लगाया गया है। राज्य सरकार की मिड डे मील योजना के तहत श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को भोजन वितरित किया जाता है। इसके लिए विभाग द्वारा एक निजी ठेकेदार को ठेका दिया जाता है। हिंगोली कस्बे में मजदूरों को बांटने से पहले ठेकेदार के परिसर में खाना बनाया जाता है।

वहीं, घटना के सामने आने के बाद संतोष बांगर ने दावा किया कि मजदूरों को खराब गुणवत्ता वाला खाना परोसे जाने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद उन्होंने उस परिसर का दौरा किया जहां खाना बनता है। श्रम विभाग में खाद्य योजना में गड़बड़ी को लेकर विधायक संतोष बांगड़ ने हंगामा किया। ये वहीं संतोष बांगर हैं, जो उद्धव का साथ छोड़कर एकनाथ शिंदे के गुट में ऐनमौके पर शामिल होकर सभी को चौंका दिया था।

और पढ़ें
Next Story