Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: बिहार में राजस्थान के 8 मजदूरों की मौत और कई घायल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक में बोरवेल का सामान और लोहे के पाइप थे। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। ट्रक चालक को झपकी आ जाने की वजह से ये हादसा हुआ है।

Road Accident: बिहार में राजस्थान के 8 मजदूरों की मौत और कई घायल
X

बिहार में पूर्णिया (Purnia) के जलालगढ़ थाना क्षेत्र (Jalalgarh police station) में आज सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में 8 मजदूरों (8 laborers died) की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक में 16 मजदूर सवार थे और वह अगरतला Agartala (त्रिपुरा) से जम्मू जा रहा था। हादसे में मारे गए सभी लोग राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक में बोरवेल का सामान और लोहे के पाइप थे। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। ट्रक चालक को झपकी आ जाने की वजह से ये हादसा हुआ है। मौके से घटना की सूचना मिलते ही जलालगढ़ व कसबा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। लोहे के पाइपों के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

फिलहाल 8 शव को घटनास्थल से लाकर जलालगढ़ थाने में रखा गया है। मृतकों में की पहचान ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत और एक अज्ञात के रूप में की गई है। ये सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद सर्किल बी इंस्पेक्टर राजकिशोर शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। सर्किल बी इंस्पेक्टर के नेतृत्व में राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। घटनास्थल के आसपास माहौल काफी गमगीन है।

एक ही परिवार के चार लोगों की हुई थी मौत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिमी चंपारण के बगहा जिले में रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि कई घायल हो गए थे। परिवार के लोग जिस कार में सवार थे वे एक पेड़ से टकरा गई थी। सभी कार सवार वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे।

और पढ़ें
Next Story