Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking: 'Drishyam' फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

'दृश्यम' फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिली है कि उनकी हालत गंभीर है।

Breaking: Drishyam फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
X

'दृश्यम' फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिली है कि उनकी हालत गंभीर है। बता दें कि उन्हें पहले लीवर की बीमारी थी। लेकिन इस बार फिर से लीवर में इंफेक्शन बढ़ जाने के कारण उनकी हालत गंभीर हो गई है।

2008 में की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि निशिकांत कामत ने 2008 में मुंबई मेरी जान से डायरेक्टर के रूप में अपने सफर की शुरूआत की थी। फिर उन्हें शोहरत अजय देवगन और तब्बू द्वारा अभिनित फिल्म दृश्यम समेत मदारी, फोर्स और अन्य बड़ी फिल्मों से मिली। हालांकि उन्होंने 2004 में ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। 'हवा आने दे' नाम की फिल्म में उन्होंने बतौर एक्टर काम किया था। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई।

Drishyam के लिए कही थी ये बात

निशिकांत ने Drishyam के बारे में कहा था कि मैं ये नहीं देखता कि ये फिल्म पहले कभी बनी है या नहीं। मैं सिर्फ स्क्रिप्ट देखता हूं और उसे अपने तरीके से बनाने की कोशिश करता हूं। मैंने इसकी ऑरिजिनल फिल्म सिर्फ एक बार देखी थी।

उन्होंने कहा था कि मैंने ऑरिजिनल वर्जन मूवी दोबारा इसलिए नहीं देखी क्योंकि इससे मेरा नजरिया बदल जाता। मैंने सिर्फ स्क्रिप्ट देखी और इसे अपने वर्जन की तरह बनाया। बता दें कि दृश्यम फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट मिली थी। ये फिल्म इसी नाम से मलयालम भाषा में भी बनी थी।


Next Story