Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जुड़ी एक नई बात आई सामने, जानें क्या होगा खास

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो 24 फरवरी को अहमदाबाद में होगा। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसी क्रम में डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी एक और बात सामने आई है।

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जुड़ी एक नई बात आई सामने, जानें क्या होगा खासडोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जुड़ी एक नई बात आई सामने, जानें क्या होगा खास

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत का दौरा करेंगे। जिसके बाद अहमदाबाद में एक रोड शो का आयोजन किया गया है। इस रोड शो में डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे। इस दौरे को ध्यान में रखते हुए अहमदाबाद में कई सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। इसी क्रम में डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जुड़ी एक और बात सामने आई है।

डोनाल्ड ट्रंप के दौरे में ये है खास

सूत्रों से पता लगा है कि इस दौरे में डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप के अलावा उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी सम्मिलित होंगी। साथ ही ट्रंप के दामाद जैरेड कशनर भी इस दौरे में अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं, डोनाल्ड ट्रंप के साथ अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधि रॉबर्ट लाइथिजर, एनएसए रॉबर्ट ओ ब्रायन, सचिव स्टीवन म्‍णुचीन, कॉमर्स के सचिव विल्बर रॉस और मैनेजमेंट और बजट कार्यालय के डायरेक्टर मिक मुलवाने भी होंगे।

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में ये करेंगे परफॉर्म

गुजराती गायक पार्थिव गोहिल, पुरुषोत्तम उपाध्याय कीर्तिदन गढ़ली, किंजल दवे, साईराम दवे और बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगे। यह कार्यक्रम 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। इसकी जानकारी गुजरात क्रिकेट स्टेडियम के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने दी है।

Next Story
Top