Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए हुए रवाना, सोमवार को पहुंचेंगे अहमदाबाद

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत रवाना होने से पहले कहा कि मैं भारत के लोगों से मिलने को बेहद उत्सुक हूं, हम लाखों लोगों के साथ होंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए हुए रवाना, सोमवार को पहुंचेंगे अहमदाबादअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए हुए रवाना

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी भारत की दो दिवसीय यात्रा के लिए एंड्रयूज एयर फोर्स बेस से रवाना हो गए हैं। राष्ट्रपति ट्रंप कल (सोमवार) को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम में भाग लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को सुबह 11:40 बजे गुजरात की राजधानी अहमदाबाद पहुंचेंगे। उनके साथ पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुश्‍नर भी होंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत रवाना होने से पहले कहा कि मैं भारत के लोगों से मिलने को बेहद उत्सुक हूं, हम लाखों लोगों के साथ होंगे। मुझे प्रधानमंत्री मोदी के साथ बहुत अच्छा लगता है, वह मेरे दोस्त हैं। पीएम मोदी ने मुझसे कहा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा।

पीएम मोदी करेंग ट्रंप का स्वागत

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार की सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अमेरिकी राष्ट्रपति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करेंगे।

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का रोड शो होगा और फिर ट्रंप सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में आयोजित 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रमों के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति आगरा पहुंचेंगे, जहां उनका सपरिवार ताज का दीदार करने का कार्यक्रम है। लगभग 50 मिनट तक ताज का दीदार करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Next Story
Top