Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस के कारण हवाई यात्रा पर भी लगा ग्रहण, ये है पूरा मामला

Coronavirus: ट्रेन के बाद अब कोरोना वायरस के कारण हवाई यात्राओं पर भी रोक लगा दी गई है। 24 मार्च के 12 बजे रात से सभी घरेलू उड़ानें रोक दी जाएंगी।

Coronavirus: कोरोना वायरस के कारण हवाई यात्रा पर भी लगा ग्रहण, ये है पूरा मामलाCoronavirus: कोरोना वायरस के कारण हवाई यात्रा पर भी लगा ग्रहण, ये है पूरा मामला

Coronavirus: कोरोना वायरस के कारण हवाई यात्रा पर भी रोक लगा दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार 24 मार्च को 12 बजे रात से सभी घरेलू हवाई उड़ानों को रोक दिया जाएगा। लेकिन साथ ही यह भी निर्देश दिया गया है कि कोर्गो फ्लाइट पर कोई रोक नहीं लगाई जाएगी।

हर रोज 6500 उड़ानों का है आंकड़ा

रिपोर्ट के अनुसार भारत में प्रतिदिन 6500 घरेलू हवाई उड़ानें होती है। जिसमें लगभग 145 मिलियन से भी ज्यादा यात्री सफर करते हैं। लेकिन देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस समय तक देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 434 पहुंच गई है। वहीं 9 लोगों की मौत भी हो गई है। जिसके बाद सरकार ने ये फैसला लिया है कि घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी जाएगी।

ट्रेनों को भी किया जा चुका है बंद

इससे पहले देश के सभी ट्रेनों को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। मालगाड़ी के अलावा देश के बाकी सभी रेलगाड़ियों का परिचालन 31 मार्च तक बंद रहेगा।

Next Story
Top