Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DMK Manifesto 2021: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए DMK ने जारी किया घोषणा पत्र

द्रमुक मुख्यालय अन्ना आर्युलायम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एमके स्टालिन ने कहा था कि वह 15 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे।

DMK Manifesto 2021: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए DMK ने जारी किया घोषणा पत्र
X

DMK Manifesto 2021: डीएमके चीफ एमके स्टालिन (DMK President MK Stalin) ने आज चेन्नई में तमिलनाडु विधानसभा 2021 (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के लिए चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। डीएमके (DMK) तमिलनाडु (Tamil Nadu) में साल 2011 से सत्ता से बाहर है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने अपने घोषणा पत्र में पेट्रोल-डीजल के दामों में 5 और 4 रुपये प्रति लीटर कम करने का वादा किया है। साथ ही एलपीजी गैस सिलेंडर पर 100 रुपये की सब्सिडी देने का कहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शुक्रवार को द्रमुक मुख्यालय अन्ना आर्युलायम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एमके स्टालिन ने कहा था कि वह 15 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे। तमिलनाडु में पार्टी, कांग्रेस और वाम दल गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

173 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की

बता दें कि बीते शुक्रवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) ने तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 173 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम प्रमुख एमके स्टालिन कोलाथुर से चुनाव लड़ेंगे जबकि उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन को चेपॉक विधानसभा सीट चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। थंगा तमिलसेल्वन का पार्टी ने बोदिनायकनूर से टिकट दिया है। थंगा तमिलसेल्वन का सामना उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम से सामना होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने जारी की गई पहले लिस्ट में वरिष्ठ नेता दुरई मुरुगन, के एन नेहरू, के पोनमुडी और एमआरके पन्नीरसेल्वम समेत सभी पूर्व मंत्रियों के अलावा मौजूदा सभी विधायकों को शामिल किया है।

Next Story