Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक: डीके शिवकुमार को कर्नाटक कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने ईश्वर भीमना खंद्रे, सतीश जारखोली और सलीम अहमद को भी कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

कर्नाटक: डीके शिवकुमार को कर्नाटक कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गयाडीके शिवकुमार

डीके शिवकुमार को कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के नए चीफ के रूप में नियुक्त किया गया है। पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के चीफ के रूप में नामित करने के फैसले का ऐलान पार्टी हाईकमान ने बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए किया है।

वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने ईश्वर भीमना खंद्रे, सतीश जारखोली और सलीम अहमद को भी कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में जारी रहेंगे। इसके बाद डीके शिवकुमार ने कहा कि हर कोई एक टीम है, मैं अकेला नहीं हूं। हम सब साथ हैं और हम साथ काम करेंगे।

सीएलपी नेता के पद से इस्तीफा देने और उपचुनाव में हार की जिम्मेदारी लेने के बाद, कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश गुंडू राव ने केपीसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

बता दें कि सिद्धारमैया ने मंगलवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। सिद्धारमैया ने कहा था कि हमें कर्नाटक में Lingayath President की जरूरत है ताकि पार्टी का नेतृत्व किया जा सके और उत्तर कर्नाटक में बीजेपी से निपट सकें।

Next Story
Top