Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिलीप घोष का दावा : भारत में दो करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठिए मौजूद, हम देश में इन्हें रहने नहीं देंगे

भाजपा चीफ दिलीप घोष ने कहा है कि 2 करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों ने भारत में प्रवेश किया है।

दिलीप घोष का दावा : भारत में दो करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठिए मौजूद, हम देश में इन्हें रहने नहीं देंगे
X

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चीफ दिलीप घोष ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया है कि भारत में दो करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठिए मौजूद हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा चीफ दिलीप घोष ने कहा है कि 2 करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों ने भारत में प्रवेश किया है।

एक करोड़ पश्चिम बंगाल में हैं और एक करोड़ पूरे देश में फैले हैं। दिलीप घोष ने आगे कहा कि हम किसी भी बांग्लादेशी मुस्लिम को यहां नहीं रहने देंगे। अगर उनका नाम मतदाता सूची में है तो उसे हटा दिया जाएगा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नागरिकता संशोधिन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी का विरोध कर रही हैं। उन्होंने राज्य में एनआरपी के लिए रोक लगाने का भी घोषणा की है। सीएए को लेकर सीएम ममता बनर्जी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं।

सीएए किसी भी कीमत पर वापस नहीं लिया जाएगा

बता दें मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) कानून को वापस लेने को तैयार नहीं हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएए के समर्थन में एक रैली को संवोधित किया।

इस दौरान अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा है कि जिसे सीएए का विरोध करना है करे लेकिन सीएए किसी भी कीमत पर वापस नहीं लिया जाएगा। अमित शाह का कहना है कि सीएए नागरिकता देने का कानून है न की नागरिकता छिनने का।

Next Story
Top