Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म स्टार कंगना रनौत पर दिग्विजय सिंह का तंज- पूछा 'ये कंगना कौन है'?, मनोज तिवारी ने किया जोरदार पटलवार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से जब पार्टी विधायक सुखदेव पांसे के बयान के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कंगना पर ही ठहाके लेते हुए कहा कि ये कौन हैं।

फिल्म स्टार कंगना रनौत पर दिग्विजय सिंह का तंज- पूछा ये कंगना कौन है?, मनोज तिवारी ने किया जोरदार पटलवार
X

कंगना रनौत और दिग्विजय सिंह

फिल्म स्टार पर विवादित बयान देने राजनेताओं के लिए कोई नई बात नहीं है। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है, जहां पर फिल्म स्टार कांगना रनौत को कांग्रेत नेता ने नाचने गाने वाली बताया है। जिसके बाद बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से जब पार्टी विधायक सुखदेव पांसे के बयान के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने कंगना पर ही ठहाके लेते हुए कहा कि ये कौन हैं। इतना ही नहीं जिसके बाद वो वहां से ठहके लगाते हुए निकल गए।


जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कंगना पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिला किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाएगी। पुलिस कांग्रेस पर आरोप लगाती है जो किसानों के लिए खड़ी है। इस दौरान उनहोंने सारनी में पार्टी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के लिए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

सुखदेव पांसे के बयान के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इस बयान का जमकर विरोध किया। तिवानी ने कहा कि इन्हीं बयानों की वजह से कांग्रेस का पतन हो रहा है। जिसके लिए पार्टी जिम्मेदार है। कांग्रेस के लोग कभी भी कलाकारों को सम्मानित नहीं करते हैं। कंगना को जो मन में आये बोल सकती हैं।

Next Story