Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dhanbad Judge Death: कोर्ट में सीबीआई ने कहा- जानबूझकर मारी गई थी टक्कर, हर सप्ताह देनी होगी प्रोग्रेस रिपोर्ट

जज उत्तम आनंद (Judge Uttam Anand) की मौत के मामले में आज हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में सीबीआई (CBI) ने कहा कि ये हादसा नहीं बल्कि जानबूझकर टक्कर मारी थी।

Dhanbad Judge Death: कोर्ट में सीबीआई ने कहा- जानबूझकर मारी गई थी टक्कर, हर सप्ताह देनी होगी प्रोग्रेस रिपोर्ट
X

धनबाद जिला कोर्ट (Dhanbad Court) के जज उत्तम आनंद (Judge Uttam Anand) की मौत के मामले में आज हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में सीबीआई (CBI) ने कहा कि ये हादसा नहीं बल्कि ये एक साजिश थी। कोर्ट में सीबीआई ने साफ कहा कि टक्कर जानबूझकर मारी गई थी। बीती सुनवाई पर जांच को लेकर हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई थी।

सीबीआई ने झारखंड हाईकोर्ट को जानकारी देते हुए कहा कि ड्राइवर ने जानबूझकर जज को टक्कर मारी थी। इस बार सुनवाई के दौरान सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर ने कहा की सीबीआई हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। हमने अभी कोई भी एंगल नहीं छोड़ा है। कोर्ट ने एक बार फिर सीबीआई को अगले सप्ताह रिपोर्ट पेश करने के आदेश दे दिए हैं।

हाईकोर्ट ने बीती सुनवाई के दौरान मामले की जांच पर नाराजगी जताते हुए 23 सितंबर को सीबीआई के जोनल डायरेक्टर को हाजिर होने का आदेश दिया था। आज कोर्ट में सीबीआई ने यह बयान दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि बीती 28 जुलाई को धनबाद जिला कोर्ट के जज को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक ऑटो से जक्कर मार दी थी। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी।

Next Story