Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोलीं- आज देश का प्रजातंत्र सबसे कठिन दौर से गुजर रहा, आखिर आवाज दबाना कौन सा राजधर्म है

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज रविवार को पार्टी के नवनियुक्त महासचिव और इंचार्जों को एक पत्र लिखा।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोलीं- आज देश का प्रजातंत्र सबसे कठिन दौर से गुजर रहा, आखिर आवाज दबाना कौन सा राजधर्म है
X

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज रविवार को पार्टी के नवनियुक्त महासचिव और इंचार्जों को एक पत्र लिखा। इस पत्र के जरिए सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आए दिन हो रहे अत्याचार, रेप, गैंगरेप और किसानों के खिलाफ लाए गए कृषि बिलों को लेकर तंज कसा।

सोनिया गांधी ने नवनियुक्त महासचिव और इंचार्जों को लिखे पत्र में कहा कि आखिर पीड़ित परिवारों की आवाज को कौन दबा रहा है और यह कैसा राज धर्म है। इस वक्त देश में चुनौतियों का सामना हर कोई कर रहा है।

मोदी सरकार ने कृषि किसानों के खिलाफ तीन काले कानून लाकर खेती पर हमला बोला है। पदाधिकारियों को लिखे पत्र में कहा कि आप सभी को नवरात्रों की शुभकामनाएं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में आप सभी महासचिवों, प्रभारियों और कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों को नए दायित्वों की शुभकामनाएं।

पिछले महीने एक बड़े संगठनात्मक फेरबदल के बाद महासचिव और राज्य प्रभारी सोनिया गांधी की अध्यक्षता में यह पहली बैठक थी। हाल ही में पारित कृषि कानूनों के बारे में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए ने तीन कृषि विरोधी काले कानूनों को लाकर भारत की कृषि अर्थव्यवस्था की नींव पर हमला किया है। हरित क्रांति के लाभ को हराने के लिए एक साजिश रची गई है।

Next Story