Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

66 महिलाओं के साथ रेप कर चुका डिलीवरी बॉय, पकड़ में आने पर किए चौंकाने वाले खुलासे

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली जिले में नामी कंपनी के एक केक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) ने ऐसा कारनामा कर डाला, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। डिलीवरी बॉय ने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर डाली हैं।

66 महिलाओं के साथ रेप कर चुका डिलीवरी बॉय, पकड़ में आने पर किए चौंकाने वाले खुलासे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली जिले में नामी कंपनी के एक केक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) ने ऐसा कारनामा कर डाला, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। डिलीवरी बॉय ने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर डाली हैं। हुगली (hooghly District) के क्योटा के त्रिकोण पार्क के रहने वाले युवक विशाल वर्मा ने एक या दो नहीं बल्कि 66 महिलाओं को ब्लैकमेल (Blackmail) करके बलात्कार (Rape) किया है। इस आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे कर दिया है। इस अपराध में विशाल के साथ उसका एक साथी भी मौजूद था। इन दोनों पर पुलिस ने संगीन धाराएं दर्ज करके जेल भेज दिया है।

चंदननगर कमिश्नरेट के अंतर्गत चुचुड़ा थाने की पुलिस ने बताया कि- विशाल फिडबैक लेने के नाम पर महिलाओं को वीडियो कॉल करता था। इस कॉल के दौरान वो महिलाओं की अश्लील फोटो और वीडियो बनाता था। इसके बाद वो महिलाओं को यहीं वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करके उनका रेप करते था।

इस सीरियल रेपिस्ट का शिकार हुई पीड़िता ने बताया कि इस महीने की 18 तारीख को आरोपी, जो एक नामी कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था, उसने वॉट्सऐप पर उसके कुछ अश्लील वीडियो दिखाए और उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता के मुताबिक, डिलीवरी बॉय ने कहा कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी वीडियो सार्वजनिक कर देगा।

अब पुलिस ने दोनों आरोपियों विशाल वर्मा और उसके साथी सुमन मंडल को गिरफ्तार करके 5 दिनों की पुलिस रिमांड में लिया है। पुलिस अभियुक्तों से लगातार गहन पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द ही इस सनसनीखेज सीरियल बलात्कार कांड के रहस्यों से पर्दा उठाएगी।

Next Story