Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence : दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन को किया गिरफ्तार, लगा है हत्या का आरोप

दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी ऑफिसर की निर्मम हत्या कर दी गई थी। आईबी ऑफिसर के परिजनों ने ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Delhi Violence : ताहिर हुसैन ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में किया सरेंडर, लगा है हत्या का आरोपताहिर हुसैन ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में किया सरेंडर

आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित पार्षद और दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी ऑफिसर की हत्या और दंगा भड़काने के आरोपी ताहिर हुसैन को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विशाल पाहुजा द्वारा उसकी सरेंडर याचिका खारिज करने के तुरंत बाद गिरफ्तार किया गया। उसकी चिकित्सा औपचारिकताओं के बाद उसे कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी ऑफिसर की निर्मम हत्या कर दी गई थी। आईबी ऑफिसर के परिजनों ने ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से सस्पेंड कर दिया। तभी से ताहिर हुसैन फरार चल रहे थे।

ताहिर हुसैन हर टेस्ट के लिए तैयार

ताहिर हुसैन कोर्ट में सरेंडर करने से पहले एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है। मैं बेकसूर हूं और हर किसी टेस्ट के लिए तैयार हूं। यहां तक की वह नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं।

मैं खुद दंगा पीड़ित हूं

ताहिर हुसैन का कहना है कि मुझे विश्वास है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी और मैं बेकसूर साबित हो जाऊंगा। मैं खुद दंगा पीड़ित हूं। मुझे पुलिस ने रेस्क्यू किया। ताहिर हुसैन ने यह भी बताया कि मेरा परिवास से भी संपर्क नहीं हुआ है। मुझे अपने परिवार के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं है। हिंसा की जो भी घटनाएं हुई हैं वो मेरे वहां से जाने के बाद हुई है। दिल्ली पुलिस ने 24 फरवरी को मुझे और मेरे परिवार को रेस्क्यू किया था।

Next Story
Top