Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली हिंसा पर संजय राउत ने मोदी सरकार से पूछा बड़ा सवाल, अठावले बोले हमारी एकता पर लगा दाग

शिवसेना नेता सजय राउत का कहना है कि देश में एक इतनी मजबूत सरकार है, मजबूत प्रधानमंत्री हैं।

दिल्ली हिंसा पर संजय राउत ने मोदी सरकार से पूछा बड़ा सवाल, अठावले बोले हमारी एकता पर लगा दागसंजय राउत

देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के नेताएं प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दिल्ली हिंसा को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने मोदी सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना नेता सजय राउत का कहना है कि देश में एक इतनी मजबूत सरकार है, मजबूत प्रधानमंत्री हैं। तीन दिन तक दिल्ली जल रही थी, ऐसा क्यों हुआ, कैसे हुआ, इसपर आने वाले सत्र में संसद में जरूर चर्चा होगी और होनी भी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि कोई भी सरकार जब कोई कानून बनाती है और उनके लगता है कि जो सरकार कर रही है वही सही है और जो विपक्ष में हैं उनको समझ नहीं है तो बात करने में कोई औचित्य नहीं बनता। हम चाहते हैं इसपर सदन में चर्चा हो, सदन में बात रखी जाएगी।

हमारी एकता पर लगा दाग

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में जो हुआ है यह बहुत गंभीर है, सीएए कानून लागू होने के बाद लगातार इसका विरोध शांति से हो रहा था। लेकिन पिछले 2-3दिन में जो हुआ इससे हमारी एकता पर दाग लग गया है। इस तरह की घटना पर सभी पार्टियों को हल निकालना चाहिए न की राजनीति करनी चाहिए।

दिल्ली हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा में अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसा में मरने वालों के आंकड़ों में धीरे-धीरे वृद्धी हो रही है। हिंसा में करीब 200 लोग घायल हुए हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है। जहां पर कईयों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Next Story
Top