Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence: प्रकाश जावड़ेकर का आरोप, दिल्ली में कांग्रेस और AAP नेताओं ने भड़काई हिंसा

Delhi Violence: 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में सोनिया जी ने कहा कि ये आर-पार की लड़ाई है, फैसला लेना पड़ेगा इस पार या उस पार। प्रियंका ने कहा कि लाखों को बंदी बनाया जायेगा, जो नहीं लड़ेगा वो कायर कहलाएगा।

Delhi Violence: प्रकाश जावड़ेकर का आरोप,  दिल्ली में कांग्रेस और AAP नेताओं ने भड़काई हिंसाकेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को भाजपा हेड ऑफिस में दिल्ली हिंसा को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस पर दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दंगाग्रस्त क्षेत्रों में जाने की बजाय विधानसभा में इन दंगों में मरने वालों का मजहब बता रहे हैं। कल सोनिया जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आज राष्ट्रपति के दरवाजे पर पहुंचे और वहां भाजपा पर दोषारोपण कर रहे हैं।

उकसाने का काम यहां से शुरू हुआ

ये दो दिन की हिंसा नहीं है, दो महीने से लोगों को उकसाया जा रहा है। सीएए पारित होने के बाद राम लीला मैदान में सोनिया जी की रैली हुई जिसमें उन्होंने कहा था कि ये आर- पार की लड़ाई है, फैसला लेना पड़ेगा इस पार या उस पार। उकसाने का काम वहीं से शुरू हुआ।

आप डरो मत कांग्रेस आपके साथ है

14 दिसंबर को रामलीला मैदान में सोनिया जी ने कहा कि ये आर-पार की लड़ाई है, फैसला लेना पड़ेगा इस पार या उस पार। प्रियंका ने कहा कि लाखों को बंदी बनाया जायेगा, जो नहीं लड़ेगा वो कायर कहलाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि आप डरो मत कांग्रेस आपके साथ है।

प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि किसी की नागरिकता नहीं जानी है, ये जानते हुए भी जान बूझकर ऐसी गलत बयानी और डर पैदा करना ही इसकी पृष्ठभूमि है। उकसाने का काम वहीं से शुरू हुआ।

Next Story
Top