Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi violence: दिल्ली में ऐसे बना अफवाहों का माहौल, पुलिस पहुंची थी रेड मारने

Delhi violence: ख्याला इलाके में पुलिस सट्टेबाजों के ठिकानों पर छापा मारने पहुंची थी। जिसके बाद अफवाहों का माहौल बना।

दंगा पीड़ितों के लिए दिल्ली सरकार ने उपलब्ध कराए  800 से अधिक बेडदिल्ली हिंसा (फाइल फोटो)

दिल्ली में हिंसा के बाद लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। बीती शाम भी दिल्ली में अफवाहों का माहौल बनाया गया। लेकिन पुलिस ने लगातार शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि कई कुछ नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ख्याला इलाके में पुलिस सट्टेबाजों के ठिकानों पर छापा मारने पहुंची थी। जिसके बाद वहां से कुछ लोग भागी और इसी दौरान लोगों को लगा की कुछ हुआ है। फिर से हिंसा फैल गई है। लेकिन बाद में घटना स्थल पर पुलिस ही नहीं स्थानीय नेता भी पहुंचे और बताया कि कुछ नहीं हुआ है।

दक्षिण-पूर्वी और पश्चिमी दिल्ली में कोई हिंसा नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि लोगों से सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अफवाह फैलाने के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम में इस हफ्ते हुई हिंसा के बाद ताजा झड़पों की खबरों के बीच बीती शाम को कुछ इलाकों में दहशत के बीच अपील की गई। जिसमें 46 लोग मारे गए और सैकड़ों लोग घायल हो गए।

पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि साउथ ईस्ट और वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में तनावपूर्ण स्थिति की कुछ अनसुनी रिपोर्ट सोशल मीडिया उड़ाई जा रही है। यह बात फिर से दोहरानी है कि ये सभी अफवाहें हैं। ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें। दिल्ली पुलिस अफवाहों पर ध्यान देने और कार्रवाई करने वाले पर लगातार निगरानी कर रही है।


Next Story
Top