Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IB अफसर अंकित शर्मा केस में पहली गिरफ्तारी, पांच नामों से जाना जाता है आरोपी

आईबी अफसर अंकित शर्मा अपने परिवार के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली में रहते थे। हिंसा के दौरान अंकित शर्मा की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

दिल्ली हिंसा के दौरान भड़काऊ मैसेज वायरल करने वाले आरोपी ने दिया माफीनामाIB अफसर अंकित शर्मा केस में पहली गिरफ्तारी

दिल्ली हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस ने अंकित शर्मा के केस में पहली गिरफ्तारी कर ली है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने सलमान उर्फ नन्हे को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, आरोपी सलमान से पूछताछ की जा रही है।

पांच नामों से जाना जाता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पांच नामों से जाना जाता है। आरोपी का नाम मोमिन उर्फ सलमान उर्फ हसीन उर्फ मुल्ला उर्फ नन्हें है। दिल्ली की स्पेशल सेल टीम ने आरोपी को सुंदर नगरी गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी से निष्कासित पार्षद ताहिर हुसैन को भी गिरफ्तार किया था। ताहिर का नाम एफआईआर में था।

आईबी अफसर अंकित शर्मा की दिल्ली हिंसा के दौरान मिली थी लाश

आईबी अफसर अंकित शर्मा अपने परिवार के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली में रहते थे। हिंसा के दौरान अंकित शर्मा की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अंकित शर्मा के शव को 26 फरवरी को चांदबाग के एक नाले से बरमाद किया था। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद उनके पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार हुआ था।

एसआईटी को मिले अहम हैं सुराग

इससे पहले लोकसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खुलासा किया था कि अफसर अंकित शर्मा की हत्या की जांच कर रही एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसआईटी के हाथ वीडियो लगा है जिसमें आईबी अफसर की हत्या के राज छुपे हैं। वीडियो को एक आम नागरिक ने भेजा है।

Next Story
Top