Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा के बाद बीजेपी नेता ने छोड़ी पार्टी, कपिल मिश्रा को बताया कारण

Delhi Violence: बीजेपी नेता ने कहा कि कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर ने नफरत भरे बयान दिए। लेकिन बीजेपी पार्टी उन पर कार्रवाई नहीं कर रही। मैं ऐसी पार्टी के साथ नहीं रह सकती हूं जो चुनकर कार्रवाई करती हो।

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा के बाद बीजेपी नेता ने छोड़ी पार्टी, कपिल मिश्रा को बताया कारणसुभद्रा मुखर्जी

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहे कपिल मिश्रा के कारण भाजपा नेता और बांग्ला अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को अपना इस्तीफा शुक्रवार को ही दे दिया था। लेकिन यह बात रविवार को सबके सामने आई।

वहां नहीं रह सकती जहां कपिल मिश्रा हों

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वो बहुत उम्मीद के साथ बीजेपी से जुड़ी थी। लेकिन हाल ही में जो कुछ भी हुआ, उससे बीजेपी अपनी ही विचारधारा से दूर जा रही है। उन्होंने कहा कि वो उस पार्टी में नहीं रह सकती जहां कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर जैसे नेता हो।

सीएए के पक्ष में थी सुभद्रा मुखर्जी

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने सीएए को सही माना था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में इस कानून को पास करवाया था। लेकिन जिस तरीके से वो इस कानून को बढ़ावा दे रही है, मैं उस तरीके का विरोध करती हूं।

बीजेपी दोषियों पर नहीं कर रही कार्रवाई

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा है कि सीएए ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। स्वतंत्र भारत में भी अपनी नागरिकता साबित करने की जरुरत क्यों है? उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर ने नफरत भरे बयान दिए। लेकिन बीजेपी पार्टी उन पर कार्रवाई नहीं कर रही। मैं ऐसी पार्टी के साथ नहीं रह सकती हूं जो चुनकर कार्रवाई करती हो।

Next Story
Top