Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Police की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली-यूपी और महाराष्ट्र से दबोचे आतंकी, 2 पाक ट्रेंड आतंकियों समेत 6 अरेस्ट

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तान द्वारा संचालित टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में 2 पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आये आतंकियों समेत 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। ये गिरफ्तारियां यूपी ,महाराष्ट्र और दिल्ली से हुई हैं। इनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं।

Delhi Police की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली-यूपी और महाराष्ट्र से दबोचे आतंकी,  2 पाक ट्रेंड आतंकियों समेत 6 अरेस्ट
X

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा संचालित टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में 2 पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आये आतंकियों समेत 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। ये गिरफ्तारियां यूपी ,महाराष्ट्र और दिल्ली (UP, Maharashtra and Delhi) से हुई हैं। इनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने कहा कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक संगठित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। जिसमें दो पाक ट्रेनी और दो आतंकवादियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि राजस्थान से भी एक शख्स पकड़ा गया है। ये आतंकवादी कई राज्यों में हमले की फिराक में थे। पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ और विभिन्न जगहों पर दबिश देकर विस्फोटक और हथियार भी रिकवर किए गए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के जामिया नगर से आतंकी ओसामा को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि केंद्रीय एजेंसी से हमें भारत के कुछ प्रमुख शहरों में आतंकी घटनाएं किए जाने की साजिश का इनपुट मिला था, जो कि बॉर्डर के उसपार से है। देखा गया कि ये कई राज्यों में फैला एक काफी बड़ा नेटवर्क है। आज सुबह हमने कई राज्यों में रेड की। आगे कहा कि आतंक के खिलाफ मुहिम में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी सफलता मिली है। हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन 6 में 2 लोग पाकिस्तान जाकर इसी साल ट्रेनिंग करके वापस आए हैं।



Next Story