Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JNU Violence: एक्शन में दिल्ली पुलिस, सात छात्रों की वायरल वीडियो और तस्वीरों से हुई पहचान

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू हिंसा मामले को लेकर सात और छात्रों की पहचान कर ली है। इस सभी की वायरल वीडियो और तस्वीरों से पहचान हुई है।

जेएनयू छात्र संसद की ओर करना चाहते थे मार्च, पुलिस ने कई छात्रों को लिया हिरासत मेंजेएनयू

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू हिंसा मामले को लेकर 7 और छात्रों की पहचान कर ली है। इस सभी की वायरल वीडियो और तस्वीरों से पहचान की गई है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने 13 सुरक्षा गार्ड और 5 छात्रों के बयान दर्ज किए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेएनयू हिंसा से जुड़े सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों से सात और छात्रों की पहचान की गई। इस दौरान वार्डन, 13 सुरक्षा गार्ड और 5 छात्रों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए हैं।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि विशेष जांच दल ने पांच जनवरी को जेएनयू में भड़की हिंसा में शामिल सात और लोगों की पहचान की। आरोपियों की पहचान वीडियो और फोटो के आधार पर की गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

इसके अलावा वार्डन, सुरक्षा गार्ड और पांच छात्रों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए हैं। दिल्ली पुलिस ने इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 60 सदस्यीय व्हाट्सएप ग्रुप में 'यूनिटी फॉर लेफ्ट' नाम के व्हाट्सएप ग्रुप के सात लोगों को पहले ही पहचान मिल चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, समूह को 5 जनवरी को वाम दलों के खिलाफ बनाया गया था, जिस दिन जेएनयू परिसर में हिंसा भड़की थी।

Next Story
Top