Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने जब्त की पांच हजार अवैध शराब की बोतलें

राजस्थान निवासी तेज सिंह के पास से टैंपो में भरी 100 पेटी शराब जब्त की गई है, जिसमें करीब पांच हजार शराब की बोतलें होंगी।

वडोदरा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तारपांच हजार शराब की बोतलें जब्त, एक गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव से पहले पड़ोसी राज्यों से शराब की अवैध खेप न पहुंचे इसे लेकर पुलिस सख्त हो गई है। इसी कड़ी में साउथ- ईस्ट जिले की अमर कालोनी पुलिस ने अवैध शराब सप्लाई करने वाले एक शराब शख्स को गिरफ्तार किया है। राजस्थान निवासी तेज सिंह के पास से टैंपो में भरी 100 पेटी शराब जब्त की गई है। 100 पेटियों में पांच हजार से अधिक देशी शराब की बोतलें बरामद हुई है।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार अमर कालोनी थाने के एसएचओ अनंत कुमार की टीम शराब तस्करों पर पैनी नजर रख रही है। छह जनवरी को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर टैंपो में हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लेकर आने वाला है।

सूचना के बाद कैप्टन गौड़ मार्ग पर जाल बिछाया गया। लाजपत नगर से ओखला की तरफ जाते हुये एक टैंपो दिखाई पड़ा। पुलिस टीम ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह रफ्तार बढ़ा भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने मौके पर ही उसे धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि वह अलवर राजस्थान का रहने वाला है।

गांव में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करता था। लेकिन अधिक पैसा कमाने के लिए 2017 में दिल्ली आ गया। शुरुआती दिनों में टैक्सी ड्राइवर का काम किया। इस दौरान वह योगेन्द्र नामक शराब तस्कर के संपर्क में आया और टैंपो में हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करने लगा। योगेन्द्र शराब तस्करी के बदले उसे हर महीने 40 हजार मासिक वेतन देता था।

Next Story
Top