Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Akali Dal Protest: Delhi Police ने सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर समेत 11 को लिया हिरासत में, प्रदर्शन जारी

दिल्ली में अकाली दल का केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को हिरासत में लिया गया और उन्हें संसद मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है।

Akali Dal Protest: Delhi Police ने सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर समेत 11 को लिया हिरासत में,  प्रदर्शन जारी
X

दिल्ली में अकाली दल (Akali Dal) का केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बयान जारी कर कहा कि शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को हिरासत में लिया गया और उन्हें संसद मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है। शुरुआत खबर के मुताबिक, सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के संसद मार्ग थाने में शिरोमणी अकाली दल के नेता मौजूद हैं। पुलिस की हिरासत में सुखबीर बादल समेत शिरोमणी अकाली दल के कई नेता हैं। जो नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। सुखबीर सिंह बादल ने केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा सरकार पर शिअद कार्यकर्ताओं को रोकने का आरोप लगाया।

आगे कहा कि उन्होंने लाठीचार्ज किया और हमारी गाड़ियों को तोड़ा भी। हमारा प्रदर्शन शांतिपूर्ण चल रहा था, जिसे रोक दिया गया। हम यहां पीएम मोदी को यह संदेश देने आए हैं कि न केवल पंजाब बल्कि पूरा देश उनकी सरकार के खिलाफ है। अकाली दल ने बॉर्डरों को सील करने वाली पुलिस के खिलाफ ब्लैक डे मनाने के लिए एक विरोध मार्च भी निकाला। विरोध मार्च से पहले अकाली दल के महासचिव प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि पार्टी दिल्ली में गुरुद्वारा रकाबगंज से संसद तक विरोध मार्च निकालेगी और तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग करेगी।

और पढ़ें
Next Story