Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिंदू नेताओं की हत्या करने की साजिश नाकाम, खालिस्तानी आतंकी रिंदा का करीबी बरेली से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचसीएस धालीवाल ने बताया कि गैंगस्टर से आतंकी बने कावर रणदीप सिंह उर्फ ​​एसके खरौद दो साल से वांछित पंजाब का कैटेगरी 'ए' अपराधी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने इस गिरफ्तारी को बड़ी उपलब्धि बताया है। पढ़िये रिपोर्ट...

हिंदू नेताओं की हत्या करने की साजिश नाकाम, खालिस्तानी आतंकी रिंदा का करीबी बरेली से गिरफ्तार
X

पंजाब का ए कैटेगिरी अपराधी कावर रणदीप सिंह उर्फ एसके दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की कस्टडी में।  

पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी कावर रणदीप सिंह उर्फ एसके को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अरेस्ट कर लिया है। यह गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के बरेली से हुई है। यह अपराधी पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा का करीबी है और देश के हिंदू नेताओं और आरएसएस कार्यकर्ताओं की साजिश को अंजाम देने की फिराक में है। उसने इसकी जिम्मेदारी रणदीप सिंह को सौंप रखी थी। वो इसकी तैयारियों में जुटा था, लेकिन इससे पहले कि वो अपने मंसूबों को पूरा कर पाता, उससे पहले ही वो दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली से अरेस्ट पंजाब का ए कैटेगरी का अपराधी कावर रणदीप सिंह उर्फ एसके मूल रूप से प्रदेश के पटियाला जिले का रहने वाला है। उस पर आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि कावर रणदीप सिंह वर्चुअल नंबरों के माध्यम से रिंदा के संपर्क में रहता था। उसने कई हिंदू नेताओं और आरएसएस कार्यकर्ताओं की फोटो भेजी थी ताकि निशाना तय हो सके।

खुफिया एजेंसी के इनपुट पर कावर रणदीप सिंह की दो साल से तलाश चल रही थी। इस दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने बरेली से इस अपराधी को अरेस्ट कर लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचसीएस धालीवाल ने बताया कि गैंगस्टर से आतंकी बने कावर रणदीप सिंह उर्फ ​​एसके खरौद दो साल से वांछित पंजाब का कैटेगरी 'ए' अपराधी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह आईएसआई समर्थित भगोड़े खालिस्तानी आतंकवादी हरविंदर सिंह का करीबी सहयोगी है। यह गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी है। पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

और पढ़ें
Next Story