Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

EId Alert: गृह मंत्रालय का दिल्ली पुलिस को निर्देश, असामाजिक तत्वों पर बनाए रखें नजर

गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस को आदेश देते हुए कहा कि राजधानी में अभी हाल ही में हुई जहांगीरपुरी हिंसा को देखते हुए असामाजिक तत्वों पर नजर रखने की बात कही है।

EId Alert: गृह मंत्रालय का दिल्ली पुलिस को निर्देश, असामाजिक तत्वों पर बनाए रखें नजर
X

गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस (Delhi Police) को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। ईद (EId) के मद्देनजर असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सूत्रों से खबर है कि 3 मई को ईद पर रामनवमी जैसा ही कुछ हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस को आदेश देते हुए कहा कि राजधानी में अभी हाल ही में हुई जहांगीरपुरी हिंसा को देखते हुए असामाजिक तत्वों पर नजर रखने की बात कही है। राजधानी के किसी भी इलाके में कहीं भी इकट्ठा न होने दें। इसके साथ ही सभी जिलों में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए। दिल्ली पुलिस ने ईद के त्योहार को देखते हुए उचित कदम उठाया है।

जानकारी के लिए बात दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बीते दिनों हुई हिंसा के बाद अभी भी पुलिस बल को तैनात किया गया है। इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षाबलों की कई कंपनियों को तैनात किया गया है। बीते महीने हनुमान जयंती के दिन जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी। जिसको समय रहते पुलिस ने कंट्रोल कर लिया था।

और पढ़ें
Next Story