Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली HC ने CBI को लगाई फटकार, कहा- राकेश अस्थाना के खिलाफ दो महीने के भीतर पूरी करें जांच

सीबीआई (CBI) के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) और डिप्टी एसपी देवेंद्र कुमार (Devendra Kumar) के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार (Corruption) के मामले में कोर्ट (Delhi HC) ने कहा कि अपने अधिकारियों को थोड़ा कठिन काम करने के लिए कहें। जांच (Investigation) को घसीटने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। सीबीआई को जांच को समाप्त करना चाहिए।

दिल्ली HC ने CBI को लगाई फटकार, कहा- दो महीने के भीतर पूरी करें राकेश अस्थाना के खिलाफ जांचDelhi HC Grants 2 Months Time To CBI Corruption Charges Against Rakesh Asthana and Devendra Kumar

दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई के पूर्व विशेष निदेशक और डिप्टी एसपी देवेंद्र कुमार (Devendra Kumar) के खिलाफ भ्रष्टाचार (Corruption) के मामले की जांच करने के लिए सीबीआई (CBI) को दो महीने का समय दिया। बता दें कि सीबीआई ने उनके खिलाफ जांच पूरी करने के लिए और समय मांगा है।



हाईकोर्ट ने कहा कि सीबीआई को इससे अधिक समय नहीं दिया जाएगा और एक्सटेंशन को वापस लिया जाएगा। कोर्ट ने कहा कि अपने अधिकारियों को थोड़ा कठिन काम करने के लिए कहें। जांच को घसीटने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। सीबीआई को जांच को समाप्त करना चाहिए।



Next Story
Share it
Top