Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020 : अमित शाह और अरविंद केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, लगाए बड़े आरोप

Delhi Election 2020 : अमित शाह के इस ट्वीट के बाद सीएम केजरीवाल कहां पीछे रहने वाले थे। सीएम केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर दिया। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपके सांसदों की रिपोर्ट झूठी है।

Delhi Election 2020 : अमित शाह और अरविंद केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, लगाए बड़े आरोपअमित शाह और अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर वार

Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। नेता वोटरों को लुभाने के लिए ताबड़ तोड़ रैलियां कर रहे हैं और एक दूसरे की कमियों को गिनावा रहे हैं।

ऐसे में कुछ नेता विवादित बयान भी दे रहे हैं। साथ ही नेताओं के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप सिलसिला भी चल रहा है। इसी चुनावी माहौल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर बड़े आरोप लगाए हैं।

अरविंद केजरीवाल के दावों की पोल खुली

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से सीएम अरविंद केरीवाल का एक वीडियो ट्वीट किया है। अमित शाह ने वीडियो को ट्विट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था। कल दिल्ली भाजपा के आठों सांसद अलग-अलग स्कूल में गए और देखिए इनका क्या हाल है। इनकी बदहाली ने आपकी 'शिक्षा की क्रांति' के दावों की पोल खोल दी। अब आपको दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा..

आप दिल्ली के लोगों से नफरत क्यों करते हैं

अमित शाह के इस ट्वीट के बाद सीएम केजरीवाल कहां पीछे रहने वाले थे। सीएम केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर दिया। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपके सांसदों की रिपोर्ट झूठी है। बंद स्कूलों के वीडियो बना कर आप ने लोगों को गुमराह किया है। दिल्ली की शिक्षा क्रांति 16 लाख बच्चों, उनके पैरेंट्स और 65000 टीचर्स की मेहनत से हुई है। आप रोज उनकी मेहनत का अपमान करते हैं। आप दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं?

Next Story
Top