Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020 : जोपी नड्डा बोले, केजरीवाल ने सिर्फ लोगों को परेशान किया, सबसे गंदा और जहरीला यहां का पानी

पिछले 5 साल में दिल्ली की सरकार ने एक भी नया फ्लाईओवर बनाया क्या? 5 हजार नई DTC बसें लाने वाले थे, आई क्या? इन्होंने कहा था कि 15 लाख CCTV कैमरे लगाएंगे, लगे क्या? फ्री वाई-फाई मिला क्या?

Delhi Election 2020 : जोपी नड्डा बोले, केजरीवाल ने सिर्फ लोगों को परेशान किया, सबसे गंदा और जहरीला यहां का पानीभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का रण जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के मोती नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

जेपी नड्डा चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के हर घर में RO जैसा साफ पानी पहुंचाऊंगा, मिल गया साफ पानी? 21 शहरों में सबसे ज्यादा गंदा और जहरीला पानी दिल्ली का पानी है।

फ्री वाई-फाई मिला क्या

पिछले 5 साल में दिल्ली की सरकार ने एक भी नया फ्लाईओवर बनाया क्या? 5 हजार नई DTC बसें लाने वाले थे, आई क्या? इन्होंने कहा था कि 15 लाख CCTV कैमरे लगाएंगे, लगे क्या? फ्री वाई-फाई मिला क्या? जेपी नड्डा ने आगे कहा कि दिल्ली के प्रदूषण को कम करने के लिए केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया, सिर्फ ऑड-ईवन लागू करके जनता को और परेशान किया।

अनुच्छेद 370 को मोदी जी ने धराशायी कर दिया

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपने मई 2019 में मोदी जी को दोबारा आशीर्वाद दिया। मैं 8 महीने की बातें ही आपको बताता हूं। 70 साल से अनुच्छेद 370 का मामला लटका था, लेकिन जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने पूर्ण बहुमत होने के बावजूद इसे नहीं हटाया। आपने मोदी जी को 303 सांसद दिए और 6 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को मोदी जी ने धराशायी कर दिया।

भव्य राम मंदिर वहीं बनेगा

कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने कहा था कि राम जन्मभूमि पर फैसला नहीं होना चाहिए। हमारी सरकार आने के बाद समयबद्ध तरीके से सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर उसी जगह बनाने का फैसला दिया। अब भव्य राम मंदिर वहीं बनेगा। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि मित्रों, कमल (बीजेपी चिन्ह) का बटन इतनी तेजी से दबाएं की सबको समझ आ जाए कि जिनके विचार गलत हैं, उनको दबा दिया गया है।

Next Story
Top