Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

EC की अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाने का दिया आदेश

Delhi Election 2020: भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी बता दिया है। परवेश वर्मा ने मादीपुर की एक सभा में कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल जैसे नटवरवाल और आतंकवादी हैं।

EC की अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाने का दिया आदेशभाजपा नेता अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। विवादित बयान के चलते भारत निर्वाचन आयोग ने अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची से हटाने का आदेश दिया है।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिया ये विवादित बयान

बता दें कि आज भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी बता दिया है। परवेश वर्मा ने मादीपुर की एक सभा में कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल जैसे नटवरवाल और आतंकवादी हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल बातों को घूमा फिरा कर लोगों को गुमराह करते हैं। जनता जानती है कि उन्होंने कितने नेताओं पर इल्जाम लगाए और फिर माफी मांगी। वो शाहीन बाग के लोगों के साथ खड़े हैं। जैसे नक्सलवादी काम करता है वैसे दिल्ली का सीएम भी काम करता है।

मंगलवार को भी दिया था विवादित बयान

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को ही भाजपा नेता प्रवेश वर्मा ने कहा था कि शाहीन बाग में जो प्रदर्शनकारी बैठे हैं वो कल आपके घर में घुस जाएंगे और आपकी मां-बहनों के साथ बलात्कार करेंगे। यहां पर अब कश्मीर जैसे हालात हैं। अभी समय है, पीएम नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे।

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिया ये विवादित बयान

हाल ही में भाजपा नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने रिठाला में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान मंच से उन्होंने देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगावाए हैं। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। वीडियो में साफ सुना गया कि मंच के नीचे मौजूद लोग 'गोली मारो...' बोलते सुनाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ठाकुर यह भी कहा था कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए।

Next Story
Top