Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi election 2020: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के OSD के बाद एक और गिरफ्तारी

दिल्ली चुनाव के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो ने विशेष ड्यूटी (ओएसडी) को गिरफ्तार किया है, जो उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी बताया जा रहा है।

Delhi election 2020: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेता गिरफ्तार, CBI ने की कार्रवाईडिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

दिल्ली चुनाव के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो ने विशेष ड्यूटी (ओएसडी) को गिरफ्तार किया है। वहीं एक और गिरफ्तारी भी हुई है। सिसोदिया के OSD को पैसा पहुंचाने वाले दलाल को गिरफ्तार किया गया है।

आखिर कोई तो ऐसा नजदीकी है जो सिसोदिया की जासूसी कर या करवा रहा था। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ओएसडी को 2 लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया गया है।

सीबीआई की टीम ने गोपाल कृष्ण माधव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। माल और बिक्री कर (जीएसटी) से संबंधित एक मामले में 2 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

उसे पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय लाया गया है। मामले में सिसोदिया की अब तक कोई संलिप्तता नहीं है। एजेंसी इस मामले की जांच कर रही है। वहीं अधिकारियों ने कहा कि माधव 2015 में सिसोदिया के कार्यालय में तैनात था।

बता दें कि माधव एक दानिक्स अधिकारी है। वो वर्तमान में दिल्ली सरकार में एक अधिकारी के रूप में तैनात है। एएनआई ने बताया कि उसे 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

इससे पहले दिसंबर में जामिया मिलिया इस्लामिया में हिंसा के दौरान परिवहन बसों को आग लगाने के लिए दिल्ली पुलिस को दोषी ठहराते हुए हिंसा के लिए उकसाने के लिए सिसोदिया के खिलाफ एक आपराधिक शिकायत दर्ज की गई थी।

वहीं शिकायतकर्ता ने सिसोदिया के ट्वीट के हवाले से कहा कि बीजेपी चुनाव में हार के डर के कारण दिल्ली में आग लगा रही है। आप पार्टी किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ है। इस वीडियो में खुद देखें कि पुलिस के संरक्षण में आग कैसे लगाई जा रही है।

Next Story
Top