Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020: सीएम केजरीवाल बोले, काम पर वोट मांगने की हिम्मत मैंने दिखाई

Delhi Election 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार काम के आधार पर वोट मांगे जाएंगे।

चुनाब की वजह से लागी आचार संहिता में रुकना नहीं चाहिए दिल्ली का विकास :केजरीवालमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Delhi Election 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार काम के आधार पर वोट मांगे जाएंगे। ये चुनाव काम पर होगा।

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आने वाले 70 साल में 70 साल में किसी सीएम ने नहीं कहा होगा लेकिन आज मैं कहना चाहता हूं कि अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना, वरना मत देना।

आगे कहा कि इस बार दिल्ली के लोगों के लिए जो काम हुआ है उसके आधार पर वोट देंगे। हमारा पूरा चुनाव अभियान पॉजिटिव अभियान होगा। हम कोई गाली-गलौच की राजनीति नहीं करेंगे।

दिल्ली का चुनाव शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी और कच्ची कॉलोनियों में किए गए विकास के आधार पर होगा। आप समर्थक ही नहीं बल्कि बीजेपी वालों और कांग्रेस वालों से भी हम वोट मांगेंगे। आप किसी भी पार्टी से हो लेकिन इस बार का वोट काम के आधार पर ही देना।

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 8 फरवरी को होंगे, जो 70 सीटों पर होंगे। इसके बाद परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी खत्म हो जाएगा। ऐसे में उससे पहले दिल्ली में चुनाव होने हैं। साल 2015 में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों में से 67 सीटों पर जीत हासिल की थी।

Next Story
Top