Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020 : अमित शाह बोले, हमने केजरीवाल सरकार का पर्दाफाश किया, उन्होंने 5 साल में झूठ पर झूठ बोला

Delhi Election 2020 : केजरीवाल सरकार ऐसी है जो 5 साल से झूठ पर झूठ बोलती जा रही है। जब हम उनका पर्दाफश करते हैं तो वो कहते हैं कि आप दिल्ली का अपमान कर रहे हो।

सीपीएम की नेता वृंदा करात ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा बंगाल के लोग सतर्क रहें उनसेअमित शाह रैली

Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। चुनाव प्रचार के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेताओं में खूब जुवानी जंग देखने को मिल रही है। इसके अलावा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप को सिलसिला भी जारी है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज नजफगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि 8 फरवरी को जब आप मतदान करें, तो ऐसे मत सोचना कि आपका एक वोट अजीत भाई को विधायक बनाएगा। ऐसा मत सोचना, आपका एक वोट पूरे देशभर में ये संदेश देने वाले हैं कि आप नजफगढ़ शाहीन बाग वाले के साथ हैं या भारत माता के बेटों के साथ हैं।

अमित शाह ने केजरीवाल पर साधा निशाना

अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ऐसी है जो 5 साल से झूठ पर झूठ बोलती जा रही है। जब हम उनका पर्दाफश करते हैं तो वो कहते हैं कि आप दिल्ली का अपमान कर रहे हो। अरे केजरीवाल जी इंदिरा जी को एक जमाने में उनके आस-पास रहने वाले कहते थे 'इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा'।

अब हम आपके झूठ का पर्दाफश करते हैं। इसमें दिल्लीवालों का क्या अपमान हुआ? आप अपने आप को दिल्ली समझते हो क्या? मैं आपको बताने आया हूं दिल्ली आप नहीं हो। ये दिल्ली, मेरे सामने बैठे हुए नजफगढ़ के हमारे मतदाता भाई-बहन हैं।

केजरीवाल ने की वादाखिलाफी

आप ने 5 साल शासन किया लेकिन कुछ नहीं किया। 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने वाले थे लेकिन कितने लगे? 5 हज़ार नई डीटीसी बस लेनी थी लेकिन जो थी उसमें से भी 1 हजार कम कर दी गईं। जितने भी अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया।

Next Story
Top