Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020 : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का हो सकता है गठबंधन, इस नेता ने कही ये बड़ी बात

Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को जारी होंगे। इसमें यदि आम आदमी पार्टी को सीटें कम मिलती हैं तो कांग्रेस के साथ गठबंधन भी हो सकता है। 2013 की तरह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन की सरकार बना सकती हैं।

Delhi Election 2020 : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का हो सकता है गठबंधन, इस नेता ने कही ये बड़ी बातपीसी चाको (फाइल फोटो)

Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन के संकेत मिलने शुरू हो गए हैं। चुनाव नतीजे आने के बाद यदि आम आदमी पार्टी कम सीटें जीतती है तो गठबंधन हो सकता है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने इसके संबंध में बड़ा बयान दिया है। पीसी चाको ने कहा है कि यह चुनाव परिणाम पर निर्भर करता है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद गठबंधन को लेकर कांग्रेस की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने कहा कि यह चुनाव परिणाम पर निर्भर करता है। चुनाव परिणाम आने के बाद ही इसके ऊपर चर्चा की जा सकता है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि एग्जिट पोल सही नहीं है। कांग्रेस एग्जिल पोल में दिखाए गए प्रदर्शन के बजाए अधिक सीटें जीतकर आएगी।

पहले भी हो चुका है गठबंधन

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच पहले भी एक बार गठबंधन हो चुका है। आम आदमी पार्टी की दिल्ली में पहली सरकार कांग्रेस के साथ गठबंधन कर बनी थी। हालांकि उस वक्त आम आदमी पार्टी ने गठबंधन लेने से इंकार कर दिया था। लेकिन कांग्रेस ने दिल्ली को स्थिर सरकार देने का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी को बाहर से समर्थन दिया था।

Next Story
Top