Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः मौलाना साद ने दिया क्राइम ब्रांच को नोटिस का जवाब, कहा क्वारंटाइन हूं

तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना सात ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं अभी सेल्फ क्वारंटाइन हूं।

दिल्लीः मौलाना साद ने दिया क्राइम ब्रांच को नोटिस का जवाब, कहा क्वारंटाइन हूंमौलाना साद

तबलीगी जमात (Tabligi Jamaat) के प्रमुख मौलाना साद (Maullana Saad) ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं अभी सेल्फ क्वारंटाइन हूं। बीते दिनों निजामुद्दीन में तबलीगी मरकज जमात के कई लोग कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से तबलीगी जमात प्रमुख और उनके साथियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तबले की मरकज जमात के चीफ मौलाना मोहम्मद साद कंधावली की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। तो वहीं उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए एक ऑडियो जारी किया था जिसमें उसने कहा कि वह अभी अपने घर में ही क्वारंटाइन है। उसने अपने ऑडियो में कहा कि तबलिगही जमात के सभी लोग सरकार के द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करें और वही जमात के लोग प्रशासन की हर संभव मदद और सहयोग करें।

मौलाना साद ने कहा कि क्वारंटाइन शरीयत या कुरान के खिलाफ नहीं है। ऑडियो में सात ने कहा कि आप जहां भी हो वही रहें और खुद को वही क्वॉरेंटाइन करें। जिसके बाद खबर आई कि शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात में पुलिस ने छापेमारी कर कई लोगों को यहां से बाहर निकाला। जिसमें 26 से ज्यादा लोग कोरोना के पॉजिटिव पाए गए। वहीं इस मरकज के अंदर कम से कम 1000 लोगों को बाहर निकाला गया और वहीं इस तरह की लापरवाही बरतने के आरोप में जमात के खिलाफ एफआईआर के दिल्ली सरकार ने आदेश दे दिए थे।

Next Story
Top