Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में एक शख्स ने थाने में जाकर खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, पुलिस पर लगाए ये आरोप

दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में एक लड़के ने पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर खुद को पुलिस स्टेशन के अंदर आग लगा ली। सफदरजंग अस्पताल में उसका ईलाज चल रहा है।

दिल्ली में एक शख्स ने थाने में जाकर खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, पुलिस पर लगाए ये आरोपdelhi boy self immolates shot facebook live police

राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां के लड़के ने पुलिस (Police) द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर खुद को पुलिस स्टेशन के अंदर आग लगा ली। अत्महत्या (Suicide) का वीडियो उसने फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में रोहिणी के प्रेम नगर पुलिस स्टेशन के अंदर एक लड़के ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने आग लगाने के तुरंत बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस स्टेशन के अंदर घुसकर वीडियो किया शूट

प्रेम नगर के रहने वाले आशु आर्य घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया और पुलिस ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना का पूरा वीडियो आशू ने फेसबुक पर लाइव कर दिया। आत्महत्या की कोशिश करने वाले लड़के ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है।

ये है मामला

हालांकि, पुलिस ने कहा कि जब उन्होंने वीडियो का लिंक खोलने की कोशिश की, तो वह पहले ही ब्लॉक हो चुका था। घटना की जानकारी देते हुए आशु और उसके पिता याद राम आर्य ने दो भाइयों- अमनदीप डबास और हर्षदीप डबास के साथ हाथापाई की थी।

बाद में प्रेम नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जहां उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें दोनों भाइयों ने पीटा है। इस मामले में आईओ के हाथ में फ्रैक्चर था, जिसकी वजह से वो छुट्टी पर था।

पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

पुलिस ने कहा कि अधिकारियों के जवाब देने से पहले ही उसने खुद को आग लगा ली। उसे संजय गांधी अस्पताल किया गया है। जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it
Top