Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020: अरविंद केजरीवाल ने 7 घंटे के इंतजार के बाद नामांकन दाखिल किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को रोड शो के बाद नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया है।

Delhi Election 2020: सीएम केजरीवाल का रोड शो जारी,  थोड़ी देर में पहुंचेंगे नामांकन केंद्रअरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को रोड शो के बाद नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया है। सात घंटे के इंताजार के बाद सीएम केजरीवाल नामांकन दाखिल कर पाये। उन्हें 45वें नंबर पर नामांकन दाखिल किया है। विधानसभा चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। नामांकन के दौरान सीएम का विरोध हुआ। निर्दलीय उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि नामांकन ऑफिस के बाहर हंगामा बढ़ता देख केंद्रीय पर्यवेक्षक खुद मौके पर पहुंचे। सीएम केजरीवाल को बिना लाइन में लगाए सीधे अंदर भेजने के खिलाफ जताई नाराजगी। फिर धरने पर निर्दलीय उम्मीदवार बैठ गए।

@PrashantSoniNBT

बीते सोमवार को केजरीवाल अपना नामांकन दर्ज नहीं करवा पाए थे। एक उम्मीदवार को चुनाव आयुक्त के कार्यालय तक पहुंचना होता है, जहां वो दोपहर 3 बजे तक कागजात दाखिल कर सकता है। लेकिन दिल्ली के भीड़भाड़ वाले रास्ते से होते हुए रोड शो में ज्यादा समय लग गया।

नई दिल्ली से भाजपा ने सुनील यादव को उतारा

वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। जिसमें नई दिल्ली विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव को मैदान में उतारा है। इसके बादआम आदमी पार्टी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

आप ने भाजपा पर कसा तंज

आप ने कहा कि चुनावों से पहले भगवा पार्टी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर लिखा कि इस लिस्ट और सीएम केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार के पास जाने से लगता है, बीजेपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। 8 फरवरी के विधानसभा चुनावों में सभी 70 सीटें जीतेगी।

Next Story
Top