Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लोकसभा में देंगे बयान, भारत-चीन मामले में विपक्ष को देंगे मुंहतोड़ जवाब

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लोकसभा में अपना बयान देंगे। इस दौरान वो लद्दाख सीमा पर चल रहे भारत-चीन विवादों की चर्चा करेंगे।

राजनाथ सिंह बोले - कांग्रेस हमारे सैनिकों की बहादुरी पर सवाल खड़े कर रही है, खुलासा कर दूं तो ये मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे
X

राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लोकसभा में अपना बयान देंगे। इस दौरान वो लद्दाख सीमा पर चल रहे भारत-चीन विवादों की चर्चा करेंगे। बता दें कि विपक्ष लगातार चीन मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश करता रहा है। ऐसे में राजनाथ सिंह का बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

विपक्ष करता रहा है केंद्र सरकार पर वार

चीन के साथ शुरू हुए विवाद के बाद से ही विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोलती रही है। इसमें राहुल गांधी का नाम सबसे ऊपर आता है। चीनी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने कई बार केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इतना ही नहीं, उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कई बार निशाना साधा है। ऐसे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लोकसभा में बयान देना काफी महत्वपूर्ण हो सकता है।

कल से शुरू हुई संसद की कार्रवाही

संसद की कार्रवाही सोमवार से शुरू हुई। इस दौरान राज्यसभा और लोकसभा में कई सांसद उपस्थित रहे। सबसे पहले कल सुबह लोकसभा की कार्यवाही शुरू हुई, जोरदार हंगामे के बीच एक घंटे के लिए स्थगित हो गई और आखिर में 1 बजे के आस-पास सदन को आज दोपहर 3 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। वहीं 3 बजे के बाद दूसरी शिफ्ट में राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई।

और पढ़ें
Next Story