Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीप सिद्धू पुलिस के साथ खेल रहा लुकाछुपी का खेल, विदेश में बैठी महिला कर रही वीडियो पोस्ट

दीप सिद्धू सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए वीडियो संदेश भेज रहा है। अब सवाल उठ रहे हैं कि सोशल मीडिया पर भेज रहा संदेश कहां पर बैठा और पुलिस उसे ट्रेस कर क्यों पता नहीं लगा पा रहा है?

दीप सिद्धू पुलिस के साथ खेल रहा लुकाछुपी का खेल, विदेश में बैठी महिला कर रही वीडियो पोस्ट
X

दीप सिद्ध, फोटो फाइल

गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दीप सिद्धू पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा है, लेकिन पुलिस के हाथ उसकी कोई जानकारी नहीं लगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब पुलिस की कई टीम मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है।हालांकि, दीप सिद्धू सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए वीडियो संदेश भेज रहा है। अब सवाल उठ रहे हैं कि सोशल मीडिया पर भेज रहा संदेश कहां पर बैठा और पुलिस उसे ट्रेस कर क्यों पता नहीं लगा पा रहा है?

पुलिस के हाथों लगी चौंकाने वाली जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीप सिद्धू को लेकर पुलिस को इस पूरे प्रकरण में अब एक चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि दीप सिद्धू फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर जो वीडियो अपलोड कर रहा है उसके पीछे उसकी महिला दोस्त है।

जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू वीडियो बनाने के बाद अपनी महिला मित्र को भेजता है। जिसके बाद दीप की महिला दोस्त सोशल मीडिया के अलग अलग प्‍लेटफॉर्म में वीडियो को अपलोड करती है। दीप सिद्ध की यह महिला दोस्त विदेश में है।

जांच एजेंसी को भटकाने हथकंडे अपना रहा

पुलिस ने कहा है कि दीप सिद्ध जांच एजेंसी को भटकाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहा है। दीप सिद्धू एक शातिर अपराधी है और वह पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेल रहा है।

Next Story