Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Daryaganj Violence: डॉक्टर ने दी चेतावनी, तिहाड़ जेल में बंद चंद्रशेखर आजाद को आ सकता है हार्ट अटैक

दरियागंज हिंसा में मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को हार्ट अटैक (कार्डियक अरेस्ट) आ सकता है।

Daryaganj Violence: डॉक्टर ने दी चेतावनी, तिहाड़ जेल में बंद चंद्रशेखर आजाद को आ सकता है हार्ट अटैकभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

दरियागंज हिंसा में मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को हार्ट अटैक (कार्डियक अरेस्ट) आ सकता है। यह जानकारी भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के डॉक्टर ने दी है। आजाद के डॉक्टर ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि चंद्रशेखर आजाद को जेल से अस्पताल नहीं भेजा गया तो उन्हें कार्डियक अरेस्ट हो सकता है।

आजाद से जुड़े डॉक्टरों में से एक ने कहा है कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है जो तेज रक्त निर्माणन (हाई बीपी) का कारण बनता है। डॉ हरजीत सिंह भट्टी ने कहा कि आजाद एम्स में हाई बीपी चैकप के लिए नियमित आते रहे हैं कि उन्हें हीमोग्लोबिन और हेमेटोक्रिट तो नहीं है।

डॉक्टर ने की अपील

डॉ हरजीत सिंह भट्टी ने गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली पुलिस से एम्स में उनके इलाज की सुविधा के लिए अनुरोध किया। तिहाड़ जेल अधिकारियों ने हालांकि कहा कि उनका इलाज जेल के अस्पताल में वरिष्ठ डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा था।

Next Story
Top