Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु: नशे में धुत ऑटो ड्राइवर ने क्रॉस ड्रेसर की चाकू मारकर हत्या की, जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ऑटो चालक रक्षित गौड़ा नशे की हालत में पीड़ित के घर आया था। प्रदीप ने कथित तौर पर रक्षित को थप्पड़ मारा और लड़ाई शुरू हो गई।

बेंगलुरु: नशे में धुत ऑटो ड्राइवर ने क्रॉस ड्रेसर की चाकू मारकर हत्या की, जानें पूरा मामला
X

बेंगलुरू (Bengaluru) में तीन महीने से बीटीएम लेआउट (BTM Layout) क्षेत्र में किराए के अपार्टमेंट में रह रहे एक क्रॉस-ड्रेसर की नशे में धुत ऑटो चालक ने चाकू (Knife) मारकर हत्या कर दी। पड़ोसियों द्वारा अपार्टमेंट से दुर्गंध आने की शिकायत के बाद पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव मिला। मृतक की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप (Pradeep) के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ऑटो चालक रक्षित गौड़ा नशे की हालत में पीड़ित के घर आया था। प्रदीप ने कथित तौर पर रक्षित को थप्पड़ मारा और लड़ाई शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक, सबसे पहले प्रदीप ने रक्षित को चाकू मारा था। इससे गुस्साए रक्षित ने चाकू छीन लिया और प्रदीप के पेट और बाएं हाथ में बार-बार वार किया। इसके बाद रक्षित ने अपार्टमेंट का दरवाजा बाहर से बंद किया और मौके से फरार हो गया।

घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने अपार्टमेंट से दुर्गंध आने की शिकायत की। इमारत के केयरटेकर (कार्यवाहक) सुरेश ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस को घटना का पता 2 जून को लगा और शक है कि वारदात 30 मई के बाद की है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कार्यवाहक ने हमें बताया कि शव सड़ चुका था, इसलिए चाकू से वार के निशान नहीं दिख रहे थे। हमें लगा कि उस व्यक्ति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई होगी। मडीवाला पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जिसमें देखा गया कि 30 मई की आधी रात को एक व्यक्ति प्रदीप के फ्लैट से निकल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम से पता चला कि पीड़ित एक व्यक्ति था और उसे चाकू मारा गया था। हमारी जांच में सामने आया है कि पीड़ित क्रॉस ड्रेसर था। पीड़ित अक्सर पुरुषों को अपने फ्लैट पर बुलाता था। मदीवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story