Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! सुशांत सिंह राजपूत के भाई को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, लहूलुहान अस्पताल में किया भर्ती

सहरसा में यामाहा शो रूम के मालिक सहित 2 लोगों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

वारदात! सुशांत सिंह राजपूत के भाई को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, लहूलुहान अस्पताल में किया भर्ती
X

सुशांत के भाई बबलु सिंह

बिहार में एक बार फिर दिनदहाड़ों बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। सहरसा में यामाहा शो रूम के मालिक सहित 2 लोगों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू कर दी है। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष लगातार हमला कर रहा है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को बदमाशों ने गोली मार दी। उनके साथ दो लोग भी घायल हुए हैं। वारदात के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका ईलाज किया जा रहा है। सदर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए कहा कि यामाहा शो रूम के मालिक सहित 2 लोगों को गोली लगी है। जिनका इलाज चल रहा है। साथ ही पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है।


उन्होंने बताया कि आज दोपहर में ही सहरसा में बदमाशों ने दिनदहाड़े 2 लोगों को गोली मार दी। सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने कहा कि बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत तरहा गांव के पास दिनदहाड़े बाइक सवार हथियार लैस तीन बदमाशों ने बाइक सवार दो व्यक्ति को गोली मार दी। तीनों ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। मधेपुरा यामहा शोरूम के मालिक बबलु सिंह और उसकी दुकान पर काम करने वाले अमीर हुसैन को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अभी हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना पटना के पुनीचक इलाके के कुसुम विलास अपार्टमेंट में मंगलवार शाम करीब 7 बजे हुई। एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार एयरपोर्ट से अपने घर जा रहे थे, तभी बाइक सवार कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। रूपेश कुमार पर कॉलोनी के गेट के ठीक बाहर छह राउंड फायर की और वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। इसके बाद विपक्ष ने जमकर नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे।

Next Story